Bahadurgarh's Leading Newspaper

अभय चौटाला ने रमेश दलाल व उनके हजारों समर्थकों को इनेलो में किया शामिल 

रमेश दलाल की जनसभा में पहुंचे हलके से हजारों समर्थक 

85
हैलो बहादुरगढ़। हरियाणा प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। हरियाणा प्रदेश की जनता के हितों से हरियाणा की खट्टर सरकार का कोई सरोकार नहीं। झूठे वादे करके सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार से आज प्रदेश की जनता पूरी तरह से हताश व दुखी हैं। यह बात हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने शहर की सब्जी मंडी में किसान नेता रमेश दलाल व उनके हजारों समर्थकों को इनेलो पार्टी में शामिल करते हुए कही। अभय चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने रमेश दलाल व उनके हजारों समर्थकों को इनेलो में शामिल करते हुए कहा कि रमेश दलाल व उनके समर्थकों को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।  सब्जी मंडी में रमेश दलाल की जनसभा में हजारों की संख्या में उनके समर्थक उमड़े। हलके के ग्रामीण क्षेत्र से हजारोंं की संख्या में ग्रामीण टै्रक्टरों पर सवार होकर जनसभा में पहुंचे। रमेश दलाल के इनेलो में शामिल होने के अवसर पर पूरा शहर इनेलोमय नजर आया। नेता प्रतिपक्ष अभय सिह चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा रविवार को सब्जी मंडी में रमेश दलाल की अगुवाई में इनेलो में शामिल होने पहुंचे हजारों लोगों की भीड़ देखकर गदगद् नजर आए। जनसभा में दो मिनट का मौन धारण कर रमेश दलाल के करीबी जगबीर पहलवान व अमृतसर रेल हादसे में मारे गए लोगों को एक मिनट का मौन धारण करके श्रद्धाजंलि दी गई। जनसभा में मंच का संचालन जयविरेंद्र दलाल ने किया।
जनसभा में पहुंचने पर अभय सिंह चौटाला, अशोक अरोड़ा व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओ का फूलमालाओं से स्वागत किया गया व पगड़ी बांधकर सम्मान किया गया।  अभय चौटाला ने भाजपा व कांग्रेस पर बरसते हुए दोनों पार्टियों को जनविरोधी करार देते हुए कहा कि इनका जनता के हितों से कोई सरोकार नही है। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बननेेके बाद एसवाईएल नहर का निर्माण कराया जाएगा, जनता को 24 घंटे बिजली दी जाएगी, बिजली के दाम आधे किए जाएंगे, प्रदेश में सभी वर्गों की बेटी की शादी में 5 लाख रूपए कन्यादान दिया जाएगा, बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा, रोजगार नही मिलने पर 15 हजार रूपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, पेंशन 3 हजार रूपए की जाएगी। अभय चौटाला ने जनसभा में कहा कि इतिहास गवाह है कि प्रदेश में पहले भी ताऊ देवीलाल ने कर्ज माफ किए थे और आने वाले समय में इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद भी ताऊ के वंशज चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ही किसानों के सारे कर्जे माफ करेंगे।
अभय चौटाला ने खट्टर सरकार पर बरसते हुए कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने अपने चुनावी वादे में एसवाईएल नहर का निर्माण करवाने, बेरोजगारों को हर साल 2 लाख नौकरी देने, रोजगार से वंचित युवाओं को युवाओं को 9 व 7 हजार रूपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने, 24 घंटे बिजली, पानी देने सहित अनेक लुभावने वादे किए थे। जनता ने भाजपा के चुनावी वादोंं पर यकिन करके भाजपा को हरियाणा की सत्ता पर आसीन किया ओर सत्ता पाने के बाद भाजपा सरकार ने अपने चुनावी वादे ठंडे बस्ते में डाल रखे है। भाजपा ने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नही करके वादा खिलाफी की और फसल बीमा योजना जबरदस्ती थोप कर किसानों को आर्थिक रूप से बर्बाद किया। जीएसटी लगाकर व्यापारियों व छोटे दुकानदरों को परेशान व बर्बाद करने का काम भाजपा ने किया तथा मंहगााई बढ़ाकर आमजन को बर्बाद करने का काम किया जा रहा है। अभय चौटाला ने कहा कि केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार पूर्ण रूप से आमजन विरोधी है।
   रमेश दलाल ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा व कांग्रेस पूर्ण रूप से व्यापारी, किसान, कर्मचारी व आमजन विरोधी है। जनता की मूलभूत सुविधाओं व तकलीफों से इन पार्टियों का कोई लेना देना नही है। जबकि इनेलो जनता के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए वह आज अपने हजारों समर्थकों के साथ विधिवत रूप से इनेलो परिवार में शामिल हो रहे है। रमेश दलाल ने कहा कि वे झज्जर, रोहत, सोनीपत तीन जिलों में पार्टी का प्रचार प्रसार करके पार्टी व संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टी जनता की कसौटी पर फैल हो चुकी है। कांग्रेस के 10 साल के कुशासन से परेशान जनता ने भाजपा के बहकावे में आकर भाजपा को सत्ता सौंप दी,पर भाजपा भी कांग्रेस की राह पर चलते हुए सभी वर्गाे को आर्थिक रूप से बर्बाद करने पर लगी हुई है। देश व हरियाणा प्रदेश की जनता ने  ठान लिया है कि कांग्रेस व भाजपा को नकारकर केंद्र में बसपा सुप्रीमों बहन मायावती को प्रधानमंत्री व हरियाणा में ओमप्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने का जनादेश दिया जाएगा।  2019 के लोकसभा में हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीटें व विधानसभा की सभी सीटों पर इनेलो बसपा गठबंधन विजयी होगा।
यह रहे मौजूद:
इस अवसर पर पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, इनेलो विधायक बलवान सिंह, झज्जर जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़, रोहतक जिलाध्यक्ष सतीश नांदल, भूपेंद्र फरमाणा, हलकाध्यक्ष राजबीर परनाला, तेजा पहलवान, कर्मबीर राठी, जयविरेंद्र दलाल, जीत सिंह राठी, सतीश नंबरदार, दिलबाग तहलान, महाबीर गुलिया, बलराज खरहर, नरेश जून , मोहित चतर सिंह, जीते कानोंदा, सत्ते बामडोली, दलजीत बामडोली, रामकिशोर चाहर, बबलू सरपंच छारा, बसपा जिलाध्यक्ष रतनलाल गौतम, बलजीत नांदल, बसपा हलकाध्यक्ष ब्रहमदत्त तंवर, पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष आजाद चौपड़ा, नरेंद्र देशवाल, साहब मांडोठी, नरदेव दहिया, सहित हजारों की संख्या में रमेश दलाल के समर्थक मौजूद रहे।

Comments are closed.

%d bloggers like this: