Bahadurgarh's Leading Newspaper

पद्मावत फ़िल्म के प्रसारण का हिन्दू संगठनों ने किया विरोध

9

शहर में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश प्रवक्ता व अध्यक्ष राजपूत सभा बहादुरगढ़ दिनेश सिंह शेखावत के नेतृत्व में गुरुवार को हिन्दू संगठनों ने मिलकर पद्मावत फ़िल्म को ना देखने ओर सिनेमा घरों में ना दिखाये जाने के लिए शान्तिपूर्ण तरीक़े से विरोध प्रदर्शन किया ओर उपस्थित सभी लोगों से शान्तिपूर्ण अपील की किसी भी प्रकार के उग्र प्रदर्शन नही करने का आग्रह किया। इस अवसर पर  प्रशासन द्वारा धारा 144 लगाए जाने का हवाला देकर बाहर रोड पर प्रद्रशन ना करके पी॰डबल्यू॰डी॰ रेस्ट हाउस में ही  उपस्थित लोगों को कानून के दायरे में रहते हुए समाज हित में  पालना की व जो भी साथी कार्यक्रम में आने वाले थे उन अपने युवा साथीयो को यहाँ नही आने व ओर  भीड़ इककठी नही करने का फ़ैसला लेकर उन्हें वंही रोक कर प्रदर्शन को सम्पन्न कर दिया ताकि कोई असमाजिक तत्व इस आड़ में सार्वजनिक ओर  किसी की निजी संपत्ति का नुक़सान कर पाए। इसलिए वहाँ उपस्थित लोगों के साथ ही मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखकर कार्यक्रम का रेस्ट हाउस में ही समापन कर दिया।

इस अवसर पर  दिनेश सिंह शेखावत ने बताया कि हम समाज में भाईचारा को क़ायम रखकर संजय लीला भंसाली को यह सन्देश देना चाहते है कि इस तरह की समाज को बाँटने वाली फ़िल्मे भविष्य में ना बनाये क्योंकि संजय लीला भंसाली का इतिहास रहा है कि वो मनोरंजन के नाम पर हमेशा विवादित फ़िल्मे बना कर अपनी फ़िल्मों के माध्यम से हमेशा समाज को बाँटने की कोशिश की है।
इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के झज्जर ज़िला के ज़िला अध्यक्ष ओर बहादुरगढ़ राजपूत सभा के महामंत्री सतबीर सिंह चौहान ने कहा कि रानी पद्मावती के जौहर को भी मनोरंजन का साधन बना कर समाज को आहत करने की कोशिश की गई। फ़िल्म पद्मावत से पूरे देश के हिंदुओ की भावनाएँ आहत हुई जिसके कारण लोगों में काफ़ी रोष है। पहली बार देश में हिन्दू मुस्लिम इस फ़िल्म के मत पर एक हुएँ ओर कई जगह पर मुस्लिम समाज के लोगों ने भी आगे आकर विरोध प्रदर्शन किया ओर उन्होंने भी इस फ़िल्म का विरोध दर्ज किया इसके लिए हम उनका आभार करते है।
यह मौजूद रहे: राजपूत सभा बहादुरगढ़ अध्यक्ष दिनेश सिंह शेखावत, उपाध्यक्ष सन्दीप चौहान,महामन्त्री सतबीर सिंह चौहान, कोषाध्यक्ष गुमान सिंह, सचिव विजय सिंह शेखावत, ललिता राजपूत, पंकज गर्ग, सुधीर शेखावत,नरेश रोहिल्ला,अरुण राणा, आर॰बी॰गोड़, अनिल यादव, सुधीर भारद्वाज,कृष्ण कांत, प्रदीप सिन्हा, राजेश पण्डित,शमशेर भुक्कल, सूर्यभान, रामबिलास सिंह, जय सिंह, धर्मेन्द्र राठौड़,पंजाब सिंह आदि अनेको साथी उपस्थित रहे।

Comments are closed.

%d bloggers like this: