Bahadurgarh's Leading Newspaper

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां पूरी

22
देश का 69 वां जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम में देशभक्ति से ओतप्रोत माहौल में गरिमामय ढंग से मनाया जाएगा। जिला स्तरीय समारोह में प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास, सूचना ,जनसंपर्क, भाषा, कला, संस्कृति एवं शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन बतौर मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेंगी और परेड की सलामी की सलामी लेंगी। बुधवार को समारोह स्थल पर गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल हुई । गणतंत्र दिवस समारोह की  फाइनल रिहर्सल में उपायुक्त सोनल गोयल ने ध्वजारोहण किया और परेड का निरीक्षण किया। गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल में स्कूली विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देते हुए 26 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया। इस मौके पर प्रवर पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालन ने परेड की तैयारियों का जायजा लेते हुए परेड कमांडर को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
गणतंत्र दिवस समारोह में आयोजित होने सांस्कृ तिक कार्यक्रमों में जिला खेल अधिकारी की टीम ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ , बीआर पब्लिक स्कूल दुजाना ने सत्यमेव जयते, सवेरा पब्लिक स्कूल ने देश भक्ति, आरईडी छुछकवास ने रीमिक्स डांस, एचआर ग्रीनफील्ड स्कूल झज्जर ने रीमिक्स डांस, एमआर हसनपुर ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल गल्र्ज हरियाणवी, जवाहर नवोदय कलोई ने हरियाणवी नृत्य, संस्कारम पब्लिक स्कूल की टीम ने राष्ट्र गान की प्रस्तुति होगी।
झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह पर  आयोजित होने वाले मार्च पास्ट व परेड का नेतृत्व एएसपी शंशाक कुमार सावन करेंगे। वहीं जिला पुलिस की टुकड़ी का  एएसआई कर्मवीर सिंह, महिला पुलिस की टुकड़ी का पीएसआई प्रमिला देवी, होम गार्ड की टुकड़ी का एसआई नवीन चंद्र, एनसीसी की टुकड़ी का  पुनीत शर्मा, सन्नी स्काऊट की टुकड़ी का तथा हिंदूस्तान स्काउट की टुकड़ी का नेतृत्व ऋतिक करेंगे। रावमावि के छात्रों द्वारा पीटी शो व राकवमावि झज्जर की छात्राओं द्वारा  डंबल शो की आकर्षक ढंग से प्रस्तुति होगी । एसएफएस स्कूल बिरधाना के छात्रों के  बैंड की मनमोहक प्रस्तुति व विभिन्न विभागों की झांकियां भी आकर्षण का केंद्र होंगी।  फाइनल रिहर्सल उपरांत उपायुक्त सोनल गोयल ने समारोह स्थल पर अधिकारियों की बैठक ली और तैयारियों को अंतिम रूप दिया।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान, एसडीएम रोहित यादव, सीटीएम अश्विनी कुमार, सीईओ जिला परिषद शिखा,जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी नीरज कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी सतबीर सिंह सिवाच, जिला खेल अधिकारी सत्यदेव मलिक, प्रिसिपल राजबीर सिंह, मास्टर महेंद्र सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति की उपस्थिति में समारोह की फाइनल रिहर्सल हुई।

Comments are closed.

%d bloggers like this: