Bahadurgarh's Leading Newspaper

अपोलो इन्टरनेषल स्कूल में मनाया तरंग वार्शिकोत्सव

8

सोलधा स्थित ‘अपोलो इन्टरनेषनल स्कूल’ में बंसत पंचमी के सुअवसर पर ‘तरंग वार्शिकोत्सव ’ बडे धूम-धाम से मनाया गया। इस सुअवसर पर राजकीय विद्यालय नूना माजरा के प्रधानाचार्य ‘श्रीमान रमेष कुमार छिल्लर , श्रीमान राजीव मलिक ज्योति प्रकाष सस्थांन के डायरेक्टर श्रीमान इन्द्र नाथ चुघ आदर्ष विद्यालय के चेयर मेन श्रीमान अमर नाथ चुघ पूर्व वरिश्ठ उत्पाद और वितरण अधिकारी श्रीमती कुसुम चुघ अपोलो इन्टरनेषनल डारेक्टर श्रीमान जगबीर सिह काजला मुख्य अतिथि के रुप में षिरकत की। श्री मान रोहित चुघ आदर्ष विद्यालय के उपप्रधानाचार्य श्रीमती सोनिया चुघ लिटिल प्री स्कोलर्स स्कूल की मुख्याध्यापिका ने कार्यक्रम की बागडोर सभ्ंााली।विद्यालय की साजसज्जा देखने योग्य थी।कार्यक्रम मे विद्यार्थियो ने बढ-चढ के भाग लिया व अपनी बहुमुखी प्रतिभा के रंग बिखेरे। कार्यक्रम का षुभारम्भ दीपप्रज्जवलन व सरस्वती वंदना से किया गया। राजस्थानी नृत्य , पंजाबी डांस, तारे जमी पर जैसे नृत्यो ने दर्षको का मन मोह लिया। पूरे वर्श में उपलब्धि प्राप्त विद्यार्थियो को विभिन्न पारितोशिको से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य आयोजन में विजेता विद्यार्थियो को उपहारो से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की डायरेक्टर महोदया ‘श्रीमती कुसुम चुघ’ ने विद्यालय की पूरे साल की उन्नति रिपोर्ट प्रस्तुत की व बताया कि किस प्रकार उन्होने अथक परिश्रम से विद्यालय को सजाया व सवांरा है। उनकी लगन व प्रतिभा के कारण ही विदय्ालय के छात्र आज सर्वगुणसम्पन्न होते जा रहे है।

मुख्य अतिथि श्रीमान रमेष कुमार छिल्लर जी ने अपोलो इन्टरनेषनल की प्रधानाचार्या ‘श्रीमती कुसुम चुघ की भूरी-भूरी प्रषंसा की व कहा कि वे इसी तरह भविश्य में भी छात्रो का मार्गदर्षन करते रहे। श्रीमती कुसुम चुघजी ने भी बताया कि वे आगे भविश्य में भी इसी प्रकार छात्रो के भविश्य निर्माण के लिए विभिन्न गातिविधियो का आयोजन करती रहेगी।

Comments are closed.

%d bloggers like this: